Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

 ‘घात ‘ की शूटिंग गुजरात में जोर शोर से किया जा रहा है !

 ‘घात ‘ की शूटिंग गुजरात में जोर शोर से किया जा रहा है !

एस.बी.एन मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘घात’ की शूटिंग जोर शोर से  गुजरात के राजपिपला में चल रही है !धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्माण दिनेश केशवानी और विनय कुमार द्वारा किया जा रहा है .

‘घात ‘ इस फिल्म में भोजपूरी फिल्मो के जाने माने अभिनेता सत्येन्द्र सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएँगे और उनके साथ फिल्मो में  अभिनेत्री रजनी मेहता,पूनम दुबे,देव सिंह,विनोद मिश्रा,प्रकश जैस ,जानिया,मनोज राणा ,शैलेश राणा ,सोनिया मिश्रा ,सीमा सिंह ,ग्लोरी मोहन्ता और नीरज यादव मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे .इस फिल्म का लेखन दिनेश केशवानी ने किया है .इस फिल्म के गाने काफी नए और नयी पीढ़ी की पसंद को ध्यान में रखकर बनाये जा रहे है जिसमे संगीत धनञ्जय मिश्रा द्वारा और गीत प्यारेलाल यादव द्वारा दिए गए है और निर्देशक आनंद गहतराज है !

 

फिल्म में काफी धमाकेदार एक्शन सीन दर्शाये जाएंगे जिसे एक्शन डायरेक्टर शाहबुद्दीन द्वारा डायरेक्ट किये जाएंगे . फिल्म में अपने बेहतरीन डांस मूवमेंट से कलाकरो को नचाएंगे कोरियोग्राफर पप्पू खन्ना ,संजय कोर्वे .फिल्म के कैमरामैन नागेन्द्र पटेल है और फिल्म का प्रचार प्रसार संजय भूषण पटियाला द्वारा किया जा रहा है .————–SANJAY BHUSHAN PATIYALA

Print Friendly, PDF & Email