October 30, 2020

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Welknown Producer Anil Kabra May Soon Announce 5 New Films

चर्चित निर्माता अनिल काबरा जल्‍द कर सकते हैं  5 नई फिल्‍मों की अनाउंसमेंट

हिंदी, राजस्‍थानी, मराठी समेत अन्‍य कई भाषाओं  में फिल्‍म बना चुके निर्माता अनिल काबरा जल्‍द ही 5 फिल्‍मों का अनाउंसमेंट करने वाले हैं ऐसी ख़बरें आ रही हैं। इन सारी फिल्‍मों का निर्माण वे अपनी कंपनी इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के तहत करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि उनकि इस महत्‍वाकांक्षी परियोजना में से एक के लिए निर्देशक सतीश जैन को साइन किया गया। इसके अलावा अन्‍य चार फिल्‍मों के लिए निर्देशक की तलाश जोर – शोर से चल रही है। साथ ही फिल्‍म की कास्टिंग भी जल्‍द ही शुरू होने वाली है।

आपको बता दें कि अनिल काबरा का लक्ष्य अपनी कंपनी इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के तहत अधिक से अधिक अपरंपरागत कंटेन्ट का निर्माण और वितरण है और साथ ही पुराने रिकॉर्ड तोड़ते हुए नए रिकॉर्ड बनाना है। जिसके चर्चा वे अपने एक इंटरव्यू में कर चुके हैं। साल 2018 में भी तमाम भारतीय भाषाओं में उनकी एक से बढ़ कर एक फिल्‍में रिलीज हुई। तो उन्‍होंने कई फिल्‍मों के इलेक्‍ट्रॉनिक राइट भी खरीदे।

अनिल काबरा को फिल्‍म निर्माण से लेकर डिस्‍ट्रीब्‍यूशन के कामों में खूब मजा आता है और कई फ़िल्म परजैंट करते रहे हैं। इस बारे में वे कह चुके हैं कि वे वैसी ही फिल्‍में करता हैं, जो सिनेमा के स्‍टेंडर्ड मानदंडों पर खड़ा उतरता हो। उनकी कंपनी इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड फीचर फिल्‍मों के अलावा वेब सिरीज और शॉर्ट फिल्‍में भी कर रही है। मालमू हो कि अनिल काबरा ‘इंडिया वर्सेस पाकिस्‍तान, मैं सेहरा बांध के आउंगा, सरकार राज जैसी सफल फिल्‍में प्रोड्यूस कर चुके हैं तथा तीन फ़िल्म तैयार हैं और अब 5 फिल्‍में लेकर आने वाले हैं, जिस पर पूरी इंडस्‍ट्री की नजर होगी ।

Print Friendly, PDF & Email