December 5, 2020

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Anara Gupta’s Trust AG Foundation Distributes Food Ration To The Poor And Needy Peoples

अनारा गुप्ता के ट्रस्ट एजी फाउंडेशन द्वारा गरीबों को खाना राशन का वितरण

अनारा गुप्ता एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो अपनी सामाजिक और इंसानी जिम्मेदारियों को भी बखूबी समझती हैं और समाज के हित के लिए लगातार काम करती रहती हैं। एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ साथ अनारा एक सोशल एक्टिविस्ट भी रही हैं और समाज की भलाई के कामों में हमेशा आगे रही हैं। मिस जम्‍मू रहीं अभिनेत्री अनारा गुप्‍ता एक ट्रस्ट एजी फाउंडेशन की चेयर पर्सन हैं और इस के तहत वह सोसायटी की सेवा करती रहती हैं। फिलहाल जहां पूरा देश करोना महामारी से परेशान है, लॉक डॉउन के हालात हैं ऐसे में अनारा गुप्ता तो मुंबई मेे हैं मगर इनकी ऐं.जी.आे जम्मू कश्मीर में एक्टिव है। जी हां जम्मू में अनारा गुप्ता का ट्रस्ट एजी फाउंडेशन गरीबों और जरूरतमंदो को खाना और राशन दे रहा है और इस मुसीबत की घड़ी में उनकी मदद कर रहा है। अनारा गुप्ता के भाई सभी जगह लोगों की हेल्प कर रहे हैं।

अनारा गुप्ता का यह फाउंडेशन अपनी सतह पर लोगों की मदद कर रहा है। एजी फाउंडेशन की चेयर पर्सन अनारा गुप्ता के दिल में गरीबों और जरूरतमंदो के लिए खास जगह है और इस संकट काल में अनारा किसी को भूखा देखना नहीं चाहती। वंही अनारा गुप्ता जिस बिल्डिंग में रहती है उस बिल्डिंग के वॉचमैन और सफाई कर्मी को भी तीन माह की रासन और कुछ ज़रूरत समान भी उपलब्ध की है।

      

उनकी ऐं .जी. आे जरूरतमंद लोगो के लिए मुफ्त खाना और राशन का सामान मुहैय्या करवा रही है। साथ ही साथ भारत सरकार और राज्य सरकार के आदेशानुसार मुफ्त में सेनेटाइजर मास्क भी उपलब्ध करा रही है और अपील भी कर रही है घर पर रहिये सुरक्षित रहिये।आपको याद दिला दें कि उनका ट्रस्ट हमेशा मरीजों और गरीबों की मदद के लिए आगे रहता है।

अनारा गुप्ता का कहना है कि एजी फाउंडेशन के तहत जरूरतमंद लोगों की मदद हमेशा की जाती रही है, हम समानता में विश्वास रखते हैं, हम जरूरतमंद लोगों के लिए हमेशा खड़े होते हैं, और फिर तो यह ऐसी महामारी का दौर है ऐसे में हमारी ज़िम्मेारियां और भी बढ़ जाती है।

Print Friendly, PDF & Email