September 22, 2020

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Maa Entertainment Releases Teaser Of Bhojpuri Film – Ab Ek Vivah Aisa Bhi

मां एंटरटेनमेंट द्वारा भोजपुरी फिल्म “अब एक विवाह ऐसा भी” का टीजर रिलीज़

म्यूज़िक वर्ल्ड में मां एंटरटेनमेंट ने मचाई धूम

मां एंटरटेनमेंट की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म एक विवाह ऐसा भी का टीजर कल रक्षा बन्धन के मौके पर रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि मां एंटरटेनमेंट फिल्म इंडस्ट्री में एक उभरती हुई कम्पनी है जो म्यूज़िक राइट्स लेती है और कई फिल्मों में प्रेजेंटर के रूप में भी जुड़ी हुई है। इस कम्पनी से जुड़कर लोग बहुत खुश हैं और हर कोई इससे जुड़ने की ख्वाहिश रखता है।

निर्देशक प्रवीण कुमार गुडूरी की फिल्‍म एक विवाह ऐसा भी के निर्माता अशोक शुक्ला और गीता तिवारी हैं।  यह फ़िल्म शादी विवाह के माहौल की है, जो एक एंटरटेनर होते हुए भी कई मैसेज देती है ।

मां एंटरटेनमेंट के राजेश गुप्ता का कहना है कि मै चाहता हूं कि इस फ़िल्म को दर्शक पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों मेे जाकर देखे और पूरा मनोरंजन लें।

विवान इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत और गीता तिवारी प्रोडक्‍शन कृत भोजपुरी फिल्‍म एक विवाह ऐसा भी मेे अभिनेता कुणाल तिवारी औऱ काजल यादव लीड रोल में हैं । इनके अलावा जैतोष कुमार, अपूर्व मिश्रा, उमाकांत राय, अनूप अरोड़ा, संजय वर्मा और नीलम पांडेय जैसे कलाकार भी मौजूद हैं।  आपको बता दें कि फ़िल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है और अब इसके टीजर से भी दर्शकों को ढेरों उम्मीदें हैं।

फिल्‍म एक विवाह ऐसा भी के निर्माता अशोक शुक्‍ला और गीता तिवारी  का मानना है कि निर्देशक प्रवीण कुमार गुडूरी ने फिल्‍म की कहानी को बड़े प्रभावी रूप से पेश किया है। संगीतकार दामोदर राव और मुन्‍ना दुबे हैं जबकि गीतकार मुन्‍ना दुबे, कृष्णा बेदर्दी और पवन पांडेय हैं और फिल्म के लेखक ओम यादव हैं। फिल्म के कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्‍याय और उमाकांत राय हैं। फिल्म के एक्‍शन डायरेक्टर श्रवण और कोरियोग्राफर सुदामा मिंज है। संकलन विकाश पवार ने किया है जबकि छायांकन माही सेरला ने किया है ।

 

मां एंटरटेनमेंट म्यूज़िक द्वारा भोजपुरी फिल्म “अब एक विवाह ऐसा भी” का टीज़र लॉन्च होने जा रहा है। और इस फिल्म के सभी गाने मां एंटरटेनमेंट म्यूज़िक के सभी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। उललेखनीय है कि हाल हो में मां एंटरटेनमेंट म्यूज़िक कंपनी लॉन्च हुई है जिसके काम करने का तरीका सबको पसंद आ रहा है। जल्द रिलीज़ होने वाली भोजपुरी फिल्म “अब एक विवाह ऐसा भी” का म्यूज़िक राइट्स मां एंटरटेनमेंट म्यूज़िक कंपनी के पास ही है। इस फिल्म का टीजर मां एंटरटेनमेंट म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ किया जा रहा है।यह म्यूज़िक कंपनी संगीत प्रेमियों मेे दिन प्रतिदिन लोकप्रिय हो रही है।

Print Friendly, PDF & Email