September 22, 2020

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Jharkhand Seva Sangh’s President Gives Smiles On The Face Of The Workers Of Jharkhand Trapped Abroad

विदेश में फँसे झारखंड के मज़दूरों के चेहरे पर आयी मुस्कान झारखण्ड सेवा संघ के अध्यक्ष

विशाल भगत और प्रदीप जामवार जी,और मनोज गुप्ता . संयुक्त प्रयासों पर हमारे संगठन की ओर से “थैंक यू” का आभार व्यक्त करते हैं और म्यांमार में छोड़ दिए गए 31 मजदूरों के मुद्दे पर प्रशासन का त्वरित ध्यान दिलाकर फँसे लोगों को उनके घर पहुँचने का कार्य करने के बाद सम्बंधित अधिकारियों धन्यवाद व्यक्त करते हुए विशाल भगत ने कहा कि  हम इन मजदूरों को उनके घर वापस लाने के लिए किए गए राहत और इंतजाम के लिए अपनी ईमानदारी का आभार व्यक्त करना चाहते हैं।

अर्जुन मुंडा जी केन्द्र मंत्री हमें आपके और आपके विभाग पर भी गर्व है, जिसका कोई स्रोत नहीं है। हम भी ईमानदारी से भगवान से प्रार्थना करते हैं कि, वह हमें आप जैसे लोगों को हमेशा के लिए हमारी भलाई के लिए उपलब्ध होने के लिए अनुदान देता है। मैं श्री नीरज कुमार, महावाणिज्य दूतावास, मांडले, म्यांमार को भी बिना किसी देरी के जरूरतमंद लोगों को तत्काल राहत देने के लिए धन्यवाद देता हूं। 

आपकी सम्मानित सहायता और सहायता के लिए हम हमेशा आपके आभारी रहेंगे।श्री विशाल भगत अध्यक्ष झारखंड सेवा  संघ मुंबई , प्रदीप जी मनोज गुप्ता,बसंत महतो, लछमन पंडीत प्रकास मंडल और सभी सदस्यों की ओर से “झारखण्ड सेवा संघ, मुंबई ने आभार किया l

Print Friendly, PDF & Email