October 30, 2020

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Fox Conn Music Company Launched By Bhojpuri Famous Music Composer Madhukar Anand

भोजपुरी के मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद के हाथों फॉक्स कोन म्यूज़िक कम्पनी लॉन्च।

कोरोना काल में मनोरंजन और संगीत के साधन भी डिजिटल हो गए हैं। अब लोगों को मोबाइल पर ही सारे कंटेंट चाहिए। इसी कड़ी में आज मुंबई में एक भोजपुरी म्यूज़िक कम्पनी फॉक्स कोन म्यूज़िक का उद्घाटन हुआ। निर्माता हरि त्रिपाठी के इस म्यूज़िक लेबल की ऑफिस की ग्रांड ओपनिंग भोजपुरी सिनेमा के विख्यात संगीतकार मधुकर आनंद के हाथों हुई। इस संगीत कम्पनी को खोलने में सत्या सोरेन  मुख्य भूमिका में है  जबकि भीम पांडेय ,जीतू भोजपुरिया का विशेष आभार है। मधुकर आनंद के अलावा मोहन राठौड़, प्रियंका सिंह, संतोष पूरी, राधा मौर्या, अमित आर यादव, राज गाजीपुरी, हैप्पी राय, काया शर्मा, रॉकी राजा,रितेश राजा और विक्की यादव जैसे कई मेहमान इस ग्रांड ओपनिंग पर मौजूद रहे। उललेखनीय है कि फॉक्स कोन मीडिया नेटवर्क के बैनर तले फॉक्स कोन म्यूज़िक कम्पनी को लॉन्च किया गया है। इसका शानदार दफ्तर मुंबई के अंधेरी मेे स्थित हीरा पन्ना मॉल में है।

फॉक्स कोन म्यूज़िक कम्पनी के करता धरता हरि त्रिपाठी ने बताया कि मुझे बड़ी खुशी हो रही है कि बहुत दिनों के मेरे ड्रीम प्रोजेक्ट Foxconn Music Bhojpuri म्यूजिक कंपनी का उद्घाटन मुंबई में 20 सितंबर को हो गया है। इस मौके पर बहुत सारे लोग आए और उन्होंने दिल से मेरी इस कम्पनी को आशीर्वाद दिया। इस कंपनी को जिस तरह ढ़ेर सारा प्यार और आशीर्वाद मिला, मैं उससे बेहद उत्साहित हूं। उम्मीद करता हूं कि यह भोजपुरी म्यूज़िक कम्पनी बहुत जल्द इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल हो जाएगी। भोजपुरी भाषा और भोजपुरी गीत संगीत को भोजपुरिया श्रोताओं और दर्शकों तक पहुंचाने का काम हम इस कम्पनी के जरिए करेंगे।

म्यूज़िक रिलीज़ को लेकर आप इस ई मेल आई डी पर कॉन्टैक्ट कर सकते है। foxconnmusicbhojpuri@gmail.com

या इस वेब साइट पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

www.foxconnmedianetwork.com

यूट्यूब, ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी आप इस भोजपुरी म्यूज़िक कम्पनी के सन्दर्भ में अपडेट हासिल कर सकते हैं।

Print Friendly, PDF & Email