July 24, 2021

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Music Video International Bihari Ready To Rock Again – Ammy Kang

म्यूजिक वीडियो “इंटरनेशनल बिहारी” के साथ एक बार फिर धूम मचाने को तैयार : एमी कांग

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने रैपर एमी कांग एक बार फिर से सुर्खियों में  और वजह है उनकी आने वाली म्यूजिक वीडियो “इंटरनेशनल बिहारी” जो मार्केट में आने से पहले ही चर्चाओं में बना है । लव चांस,बाबा जी की बूटी,भोजपुरी हिपहॉप,जय जय बिहार जैसे सुपरहिट गाना देकर एमी कांग ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । आज एमी भोजपुरी इंडस्ट्री में एक स्टार रैपर व सिंगर के रूप में जाने जाते हैं खासकर युवा दर्शक वर्ग में उनकी पकड़ काबिले तारीफ है l

हाल ही में मीडिया को संबोधित करते हुए एमी ने बताया कि उनकी आगामी आने वाली म्यूजिक वीडियो “इंटरनेशनल बिहारी” बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है जिसमें कुल 10 गाने हैं इसके गीतकार व संगीतकार संतोष पुरी है इस एल्बम में भोजपुरी की स्टार गायिका प्रियंका सिंह की भी आवाज का जलवा दिखेगा,साथ ही जाने-माने गीतकार व संगीतकार संतोष पुरी इस एल्बम से गायकी के क्षेत्र में धमाकेदार कदम रखने जा रहे हैं l एमी की माने तो संतोष पुरी के साथ-साथ स्टार गायिका प्रियंका सिंह के साथ गाना सोने पर सुहागा जैसा है । निश्चित रूप से यह तिकड़ी  इस बार पुरे भारत सहित विश्व स्तर पर धमाल मचाएगी । इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशक राकेश यादव हैं जो मूल रूप से बॉलीवुड से हैं । एमी ने कहा कि आज मैं जो भी हूं यह दर्शकों का प्यार व आशीर्वाद है आज भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड के फिल्मकार भी मेरे ऊपर विश्वास कर रहे हैं यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है । एमी ने बताया कि मैंने अपनी गायकी के लिए आने वाला 5 वर्ष तक का रोड मैप बना लिया है ताकि मैं दर्शकों को बेहतर से बेहतर गाना दे सकूं इसके लिए मैं निरंतर प्रतिबद्ध हूं ।

 

एमी ने बताया कि इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग मुंबई,दिल्ली,लखनऊ और वाराणसी में हुई है । एमी की “इंटरनेशनल बिहारी” म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म “सुपरस्टार भैया जी” भी बहुत जल्द दर्शकों के सामने होगी ।

Print Friendly, PDF & Email