April 14, 2021

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Vikrant Singh Signed for film BAAZI Will Collaborate With Akshara Singh And Rakesh Mishra

विक्रान्त सिंह फिल्म ‘बाज़ी’ के लिए अनुबंधित,  अक्षरा सिंह और राकेश मिश्रा के साथ करेंगे धमाल

भोजपुरी फिल्मों के स्टार एक्टर विक्रान्त सिंह को फ़िल्म बाज़ी के लिए अनुबंधित किया गया है। वे बहुत सशक्त किरदार में बतौर हीरो रूपहले परदे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए बतौर नायिका अक्षरा सिंह और बतौर नायक राकेश मिश्रा पहले से ही अनुबंधित हैं। इस फ़िल्म में दो हीरो और एक हीरोइन को लेकर प्रेम त्रिकोण कहानी का ताना-बाना बुना गया है, जोकि दर्शकों को रोमांच से भर देगी। उनकी रोमांचक लव स्टोरी देखकर दर्शक दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। यह एक म्यूजिकल फ़िल्म है। इस फिल्म में बतौर खलनायक अभिनेता देव सिंह को साईन किया गया है।  गौरतलब है कि अक्षरा सिंह और राकेश मिश्रा की मौजूदगी में पिछले सप्ताह बिहार के पटना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फिल्म ‘बाजी’ का एनाउंसमेंट किया गया था। और अब इस फिल्म में विक्रांत सिंह को भी बतौर हीरो अनुबंधित किया गया है। वे इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखाई देंगे। विक्रांत सिंह इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में कम बैक कर रहे हैं और यह फ़िल्म उनके फिल्मी करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित होगी। छोटे शहरों पर आधारित है फिल्म ‘बाजी’ की शूटिंग मई में उत्तर प्रदेश और झारखण्ड के रमणीय क्षेत्रों में की जाएगी। यह एक म्यूजिकल फ़िल्म है।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘बाज़ी’ का निर्माण माइलस्टोन फिल्म एंड एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के बैनर तले किया जा रहा है।

फिल्म के निर्माता सुरेश जोशी, कमलेश सिंह और राघवेंद्र प्रताप सिंह हैं। निर्देशन की बागडोर निर्देशक कमलेश सिंह संभाल रहे हैं। फिल्म की कथा, पटकथा व संवाद रजनीश वर्मा ने लिखी है। संगीतकार विनय बिहारी एवं मधुकर आनंद हैं। गीतकार विनय बिहारी, प्यारेलाल यादव कवि, मनोज मतलबी और आजाद सिंह हैं। मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा और रामचन्द्र यादव हैं।

 

गौरतलब है कि अपकमिंग फिल्म ‘बाजी’ के निर्देशक कमलेश सिंह का कहना है कि फिल्म की कहानी पटना और बनारस जैसे शहरों पर आधारित है और ये एक म्यूजिकल फिल्म है। फिल्म को बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों की तरह फिल्माया जाएगा। एक्शन और इमोशन पर आधारित यह एक सोशल फिल्म है जो सभी वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। इस फिल्म में मधुर व कर्णप्रिय संगीत का भी समावेश है। फिल्म में गाने और म्यूजिक प्लस पॉइंट है।

Print Friendly, PDF & Email