July 25, 2021

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

On Yogesh Kumar’s Birthday The Success Party Of Kimmy Sharma’s Song LONG SEPARATION Was Also Celebrated

योगेश कुमार के बर्थडे पर किम्मी शर्मा के सांग “लंबी जुदाई” की सक्सेस पार्टी भी मनाई गई

वाई के सीरीज से रिलिज लंबी जुदाई गाने को मिले हैं एक मिलियन se jayada व्यूज, नेक्स्ट प्रोजेक्ट रश्के कमर का भी एलान

मुम्बई में हुए एक शानदार इवेंट में संगीतकार और वीडियो डायरेक्टर योगेश कुमार का बर्थडे बहुत धूमधाम से मनाया गया। यहां उनके आने वाले प्रोजेक्ट रश्के कमर का एनाउंसमेंट भी किया गया जिसे योगेश कुमार ने रिक्रिएट किया है। इसमें किम्मी शर्मा ने आवाज़ दी है और वही इसके वीडियो में भी नजर आएंगी। इस song ka music recreate or वीडियो योगेश कुमार ने डायरेक्ट किया है जो जल्द रिलीज होने वाला है।

सिंगर किम्मी शर्मा का सांग “लंबी जुदाई” के व्यूज एक मिलियन से ज़्यादा हो गए हैं उसका सेलेब्रेशन भी योगेश कुमार के जन्मदिन समारोह में मनाया गया। लंबी जुदाई गीत को योगेश कुमार ने रिक्रिएट किया है जबकि वीडियो भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया है। इस वीडियो में किम्मी शर्मा नजर आ रही हैं। ये गीत वाई के सीरीज से रिलीज़ हुआ है और रश्के कमर भी इसी म्युज़िक कम्पनी से रिलीज होगा।

आपको बता दें कि सिंगर और परफॉर्मर किम्मी शर्मा पिछले 15 वर्षों से एक प्रोफेशनल सिंगर के तौर पर काम कर रही हैं और playback singing 2017 se shuru ki hai  inka pehla गीत टी सीरीज से release 2017 main huva tha. लंबी जुदाई का वीडियो मुम्बई में वाई के स्टुडियो में शूट किया गया था, जिसे वन मिलियन से ज़्यादा व्यूज मिल गए हैं और इस वजह से पूरी टीम उत्साहित है।

आपको बता दें कि योगेश कुमार pichle 17 वर्षो से sangeet se jude hai, pichle kuch salon se म्यूज़िक इंडस्ट्री में कार्यरत हैं। हाल ही में इनका “भोले हैं शम्भू” गीत रिलीज हुआ था। Jisko Madhya Pradesh k शिवधाम Omkareshwar , Maheshwar, jaam gate, or mumbai में यह शूट किया गया था। जिसको योगेश कुमार ने gaya, likha, music actor and डायरेक्ट किया था.  यह गाना भी वाई के सीरीज से जारी हुआ था जिसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

           

अब सबकी निगाहें रश्के कमर गीत पर हैं जो जल्द रिलीज होने वाला है। संगीतकार योगेश कुमार ने बताया कि मैं अपने सभी चाहने वालो का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मुझे बर्थडे विश किया। हम सब आगे भी अच्छे अच्छे गाने बनाते रहेंगे, यह हमारा वादा है।

Print Friendly, PDF & Email