Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Ranveer Shekhawat has passion for dance and acting

Ranveer Shekhawat has passion for dance and acting

रणवीर शेखावत को डांस और एक्टिंग की है जुनून।

नागपुर के छोटे उस्ताद रणवीर सिंह शेखावत हिंदी एल्बम वारिश के बूंदे की. शूटिंग पूरी की..रणवीर सिंह सेखवात अपनी छोटी सी उम्र में बड़ा नाम कमा चुके है। अपनी मां नीतू सिखावत के मेहनत का फल आज रणवीर को मिल रहा है।हिंदी एल्बम से पहले वो

कुमार नीरज की बॉलीवुड फ़िल्म गैंग्स ऑफ बिहार और नफ़ीसा भी साइन कर चुके हैं,इन दोनों हिंदी फ़िल्म में वो एक अहम किरदार निभा रहे हैं. बारिश की बूंदे कुमार नीरज की प्रोडक्सन हाउस कुमार नीरज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है । सॉन्ग की पूरी शूटिंग नागपुर के खूबसूरत लोकेशन पे शूट किया गया है।

बारिश की बूंदे में म्यूसिक दिया है अनुपमा ने और सॉन्ग को गाया है अस्तिव कुमार ने ।आपको बता दे जब रणवीर शेखावत 3/4 साल के थे, तभी अचानक उनकी मां नीतू सेखवत ने उन्हें एक्टिंग और डांस करते देखाथा। नीतू को यह समझने में ज्यादा देर नहीं लगी कि राजपूत परिवार सदियों से उनके जुनून और होश के बल पर है ।

दिलों में राज किया है।  अब उनके घर एक ऐसा बच्चा आया है जो अपनी एक्टिंग और सिंगिंग स्किल से सभी के दिलों में राज करेगा.रणवीर ने अपनी टैलेंट से पूरे नागपुर का नाम रोशन कर दिया है ।

    

आज रणवीर के घर बधाई देने लोग पहुच रहे है।रणवीर के आने वाले हिंदी प्रोजेक्ट भी जल्दी सुरु होने वाले है।।नीतू सेखवात ने नागपुर में ही एक एक्टिंग स्कूल  खोल रही है जिसका नाम रखा है “करनी किरण”जिसमे वो नागपुर के बच्चो को एक्टिंग सीखने का मंच देंगी। ।

Print Friendly, PDF & Email