Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

कुमकुम भाग्य अभिनेत्री गरिमा अरोड़ा जल्द ही वेब सीरीज अवध से रखने जा रहीं हैं ओटीटी की दुनिया में कदम

कुमकुम भाग्य अभिनेत्री गरिमा अरोड़ा जल्द ही वेब सीरीज अवध से रखने जा रहीं हैं ओटीटी की दुनिया में कदम

कुमकुम भाग्य, चंद्रनंदिनी, और परदेस में है मेरा दिल जैसे कई सीरियल में अहम भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री गरिमा अरोड़ा जल्द हीं टीवी से अब ओटीटी में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने आ रही हैं।

बता दें कि बरेली की गरिमा अरोड़ा कई नामी सीरियल में काम कर चुकी हैं। अवध के बारे में बात करते हुए गरिमा ने कहा की यह उनके लिए एक बहुत अच्छा अवसर है और उनके लिए टीवी से ओटीटी की ओर ये बड़ा बदलाव बहुत ही अच्छा रहा है।

आपको बता दें कि 2015 में महज 21 साल की उम्र में गरिमा ने बरेली से मुंबई में कदम रखा अपने बड़े सपनो के साथ। और 6 महीने के संघर्ष के बाद उन्होंने छोटे  कि गरिमा ने एक साल तक लगभग दर्जनों सीरियल में छोटे छोटे किरदार निभाए।  हालांकि कुमकुम भाग्य से उन्हे उनका पहला बड़ा ब्रेक मिला जिसके बाद वह घर घर में एक जाना माना नाम बन गई।

इसके बाद वह ‘चंद्रकांता’,  ‘झांसी की रानी’, ‘चंद्रनंदिनी’,‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘चक्रधारी अर्जुन कृष्णा’ जैसे कई सीरियल में अहम भूमिका में नजर आई। हालांकि माइथोलॉजी में काम करने से उन्हें कई चीज़ें सीखने को मिली और इन चीजों ने उनके अंदर के कलाकार को और बेहतर किया। इतना हीं नहीं गरिमा कुछ वेब सीरीज के साथ ही साथ म्यूजिक एल्बम व शार्ट फिल्म्स में काम कर चुकी हैं। अवध उनके लिए एक बड़ा ब्रेक है। वह जल्द ही l फिल्म रेशम में नजर आने वाली हैं l

गरिमा छोटे शहर की लड़कियों के लिए कार्य करना चाहती हैं क्योंकि खुद छोटे शहर से आने के कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। उनका मानना है कि छोटे शहर में टैलेंट की कमी नहीं कमी है तो उन्हें तराशने की और उन्हें खोजने की। गरिमा ने कई शो जज भी किए हैं जहां उन्होंने देखा कि कितने टैलेंट ऐसे हैं जो अभाव के कारण उभर कर सामने नहीं आ पाते। वह चाहती हैं कि वह ऐसे लोगों के काम आए और अपने शहर के साथ साथ सभी ऐसे लोगों के काम आ सकें।

 

कुमकुम भाग्य अभिनेत्री गरिमा अरोड़ा जल्द ही वेब सीरीज अवध से रखने जा रहीं हैं ओटीटी की दुनिया में कदम

Print Friendly, PDF & Email