Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

कृष्णा चौहान फाउंडेशन द्वारा तीसरे बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2021 में शांतनु भामरे जी (Shantanu Bhamare) को सम्मानित किया गया

कृष्णा चौहान फाउंडेशन द्वारा तीसरे बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2021 में शांतनु भामरे  जी (Shantanu Bhamare) को  सम्मानित किया गया

शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) जी को मुंबई के मेयर हॉल, अंधेरी (पश्चिम), मुंबई में कृष्णा चौहान फाउंडेशन द्वारा तीसरे बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड 2021 में सम्मानित किया गया। श्री रझा मुराद हाथों शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) को सम्मानित किया गया।

शांतनु भामरे के साथ अति सुंदर  और बहु-प्रतिभाशाली मुस्कान राजिंदर थे, जो मिस नॉर्थ इंडिया 2017 है, ईवा इंडिया की फाइनलिस्ट और कई राष्ट्रीय पेजेंट है , उन्होंने कई तेलुगु फिल्में लीड रोल किये हैं।

शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) नेतृत्व में एक अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं जो उन्हें डेनवर, यूएसए में मिला है। उन्हें सूचना प्रौद्योगिकी, शिक्षा और सामाजिक कार्य में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए राजश्री शाहू समाज रत्न (सामाजिक हीरा) पुरस्कार, प्रतिष्ठित मदर टेरेसा पुरस्कार, महाराष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ निर्माता पुरस्कार, लीजेंड दादासाहेब फाल्के पुरस्कार और कई अन्य पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है। ….

वह अमेरिका, कनाडा, यूएके, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, फिलीपींस, जापान आदि जैसे 30+ देशों में रहे चुके है।

शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) निर्माता और अभिनेता हैं, उनका बैनर शान से एंटरटेनमेंट इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) के तहत पंजीकृत है।

शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) , जो कला और वाणिज्य का मिश्रण हैं, उन्होंने राजीव चौधरी और अशोक त्यागी की फिल्म रेड में प्रसिद्ध कमलेश सावंत (दृश्यम फेम अजय दीगन के साथ और अमिताभ बच्चन जी के साथ भूतनाथ रिटर्न्स आदि में काम किया) के खिलाफ डेब्यू किया। कमलेश ये शांतनु की रेड में काम किया उसकी बहुत प्रशंसा करते हैं , शांतनु द्वारा चित्रित एक जेलर की यह महत्वपूर्ण भूमिका फिल्म के मुख्य आकर्षण के रूप में आ रही है! शांतनु, एक मंच और थिएटर कलाकार होने के नाते, अनुभवी अभिनेता कमलेश सावंत के सामने बिना किसी रीटेक के जेलर की इस शक्तिशाली भूमिका को निभाने में सक्षम थे!

अब आगामी रोमांटिक हिंदी वीडियो सॉन्ग एल्बम तेरी आशिकी में में अभिनेता  शांतनु  भामरे लीड रोल में अलग अंदाज़ में रोमांटिक और भावविभोर कर देने वाले सीन देखने को मिलेंगे। शांतनु जी  को अलग अलग भूमिका करना पसंद है जिसके लिए वह हमेशा तैयार रैहेते हैं, चाहे वह गंभीर हों, रोमांटिक हों या कॉमेडी हों। वह अभिनय के क्षेत्र में कुछ नया नया करना चाहते  है। शांतनु एक प्रशिक्षित और प्रतिभाशालीअभिनेता  हैं। शांतनु भामरे इस रोमांटिक हिंदी वीडियो एल्बम गीत के एकमात्र निर्माता और अभिनेता हैं।

शांतनु ने अभी बॉलीवुड यानी हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश किया है, मगर पहली पारी में  केवल उनके हाथ में 3 प्रोजेक्ट हैं, जो अविश्वसनीय है। कई शीर्ष प्रोडक्शन हाउस / बैनर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं और अपनी आगामी हिंदी फीचर फिल्मों में एक अभिनेता / निर्माता / सह-निर्माता के रूप में उनका स्वागत कर रहे हैं।

1) रेड हिंदी फीचर फिल्म – शक्ति कपूर, कृष्णा अभिषेक और पायल घोष के साथ , वह सह-निर्माता और अभिनेता हैं – यह निर्माणाधीन है। अवंती प्राजक्ता आर्ट्स के बैनर तले।

2) हाफ सत्य यानि आधा सच – एक हिंदी फीचर फिल्म, जिसमें शांतनु अहम भूमिका निभाएंगे

3) तेरी आशिकी में – रोमांटिक वीडियो सॉन्ग एल्बम, जो प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक अमन त्रिखा द्वारा गाया गया रोमांटिक और सबसे सेंसेशनल  होगा। वह एकमात्र निर्माता है । इस एल्बम में भी वह प्रसिद्ध अभिनेत्री – एलेना टुटेजा के खिलाफ एक अभिनेता हैं – ऐलेना एक बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म और पालन-पोषण मास्को, रशिया  में हुआ है। ये एल्बम शान से एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज़ किया जायेगा ।

    

यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है  कि शांतनु बॉलीवुड में एक उभरते हुए सितारे हैं जो निर्माता और अभिनेता दोनों हैं और वह बॉलीवुड में चर्चाओं में से हैं।

Print Friendly, PDF & Email