Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

बिग बॉस फेम हितेन तेजवानी फिल्म “कॉफी बग” में ग्रे शेड में आएंगे नजर

बिग बॉस फेम हितेन तेजवानी फिल्म “कॉफी बग” में ग्रे शेड में आएंगे नजर

बिग बॉस फेम बॉलीवुड ऎक्टर हितेन तेजवानी अब एक शॉर्ट फिल्म “कॉफी बग” में ग्रे शेड वाले किरदार में नजर आने वाले हैं। माँ प्रोडक्शन हाउस व माँ फैंटेसीज के बैनर तले बनी इस थ्रिलर फिल्म के निर्माता राकेश पांड्या और जेनिश टेलर जबकि सह-निर्माता

हिमांशु दुबे हैं। फ़िल्म का कुशल निर्देशन निर्देशक नवनीत एस कौशिक ने किया है। इस रोमांचक फ़िल्म में हितेन तेजवानी और अनुष्का श्रीवास्तव ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फ़िल्म कॉफी बग की अवधि 16 मिनट 20 सेकंड है और यह एक थ्रिलर सब्जेक्ट पर आधारित है। इसकी शुटिंग (बारडोली) सूरत में की गई है।

फ़िल्म की कहानी काफी मनोरंजक है। फिल्म दो ब्लॉगर्स रॉय और सिया के जीवन पर बेस्ड है, उनके जुनून को इसमे दर्शाया गया है। वे किसी भी तरह अपने लक्ष्य को कैसे प्राप्त करते हैं ..

इस फ़िल्म के मुख्य किरदार सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स हैं और आज के जीवन में सोशल मीडिया अच्छा है या बुरा इसी बात को लेकर इसकी कहानी का ताना बाना बना गया है.. कैसे प्रतिष्ठित लोग अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए सोशल मीडिया का गलत तरीके से इस्तेमाल करते हैं

यह फ़िल्म सोशल मीडिया की एक्टिविटी के बारे में है, लोगों पर इसके प्रभाव को लेकर है और रोमांस से भरपूर इस फिल्म में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न भी हैं जो दर्शकों को चौंकाने वाले हैं….

निर्देशक नवनीत एस कौशिक ने बताया कि

कॉफी बग एक थ्रिलर शार्ट फ़िल्म है जो अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है। 16 मिनट की इस शार्ट फ़िल्म में हितेन तेजवानी का रोल काफी चैलेंजिंग है और वह एक अलग ही रूप मे स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं।

 

बिग बॉस फेम हितेन तेजवानी फिल्म “कॉफी बग” में ग्रे शेड में आएंगे नजर

 

Print Friendly, PDF & Email