Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Mahakali Movie’s And Khesari Lal Yadav’s Untitled Film Muhurat N Shooting Started

Mahakali Movie’s And Khesari Lal Yadav’s Untitled Film Muhurat N Shooting Started

महंकाली मूवीज से हुआ खेसारी लाल यादव की अनाम फ़िल्म का मुहूर्त शूटिंग शुरू

महंकाली मूवीज के बैनर तले भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की अनाम फ़िल्म का आज मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी गई है। इस फ़िल्म के नाम की घोषण अभी नहीं की गई है। इस फ़िल्म में खेसारी लाल के अपोजिट कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने वाली अभिनेत्री मेघा श्री भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। फिल्म की कहानी बहुत ही रोमांचक है, जिसका खुलासा अभी करना ठीक नहीं होगा, लेकिन हम इतना जरूर कह सकते हैं कि फिल्म में आपको रोमांस, एक्शन और सस्पेंस का तगड़ा डोज देखने को मिलने वाला है। फ़िल्म में आपको महेश आचार्य की कॉमेडी भी देखने को मिलने वाली है। जिनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी अच्छी है कि दर्शक सिनेमाघरों में उन्हें बार बार देखना पसंद करते है। क्योंकि इस फिल्म के निर्देशक साउथ इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक शंकर हैं। आज फिल्म का मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी गई है।

फ़िल्म के निर्माता महंकाली दिवाकर ने कहा कि हमने फ़िल्म का मुहूर्त कर शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में आपको खेसारीलाल यादव का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा। फिल्म की शूटिंग हम हैदराबाद की विभिन्न रमणीय लोकेशनों पर करेंगे। हमारी फ़िल्म की कहानी आम भोजपुरी फिल्मों की कहानी से भिन्न होने वाली है। फिल्म में आपको खेसारी और मेघा श्री के बीच की नोक झोक के साथ उनके बीच का रोमांस देखने को मिलेगा। हम इस फिल्म को साउथ की फिल्मों की स्टाइल में बनने वाले हैं,जिसमें दर्शकों को क्राइम,सस्पेंस,लव रोमांस का तड़का देखने को मिलेगा। फ़िल्म में हमने साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा मेघा श्री को लिया है जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय से सभी का दिल जीत रखा है। जल्द ही हम फ़िल्म की कहानी का भी खुलासा करेंगे।इसके अलावा हम बैक टू बैक 3 भोजपुरी फिल्मे और करेंगे।

फिल्म के लेखक/डायलाग अरविंद तिवारी, संगीत- ओम झा, कोरियोग्राफर महेश आचार्य, सत्य, कपिल, वेंकट डीप, फाइट मास्टर अंजी, कास्टिंग डायरेक्टर मिथलेश तिवारी, डीओपी ईएसएस प्रसाद, एसोसियेट बिक्षु वुल्ली, एडिटर तिरुपति रेड्डी है।

फिल्म में मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव, मेघा श्री, महेश आचार्य, रक्षा गुप्ता, राजन तिवारी आदि कई कलाकार हैं।

Print Friendly, PDF & Email