Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Bhojpuri Superstar Gunjan Singh Met Innocent Ayansh A Victim Of Rare Disease Provided Financial Help

Bhojpuri Superstar Gunjan Singh Met Innocent Ayansh  A Victim Of Rare Disease  Provided Financial Help

भोजपुरी सुपरस्टार गुंजन सिंह दुर्लभ बीमारी के शिकार मासूम अयांश से मिले, किये आर्थिक मदद

16 करोड़ रुपये के इंजेक्शन के लिए  लोगों से भी मदद करने की गुहार लगाई गुंजन सिंह ने

पटना : सिर्फ 10 महीने का मासूम बच्चा अयांश एक दुर्लभ बीमारी का शिकार हो गया है। स्पाइनल मस्कुलर स्ट्राफी बीमारी से पीड़ित है। अयांश को बचाने के लिए 16 करोड़ रुपए के इंजेक्शन एक डोज की जरूरत है। यह खबर सुनकर भोजपुरी के सुपर स्टार गुंजन सिंह अयांश से मिलने पहुंचे, आर्थिक मदद किये और लोगों से अपील किया कि जिससे जितना संभव हो बच्चे के इलाज के लिए मदद करे ताकि 16 करोड़ की व्यवस्था हो जाए और उस बालक को वह इंजेक्शन लगाया जा सके, जिससे उस मासूम की जान बच सके।

उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिये भी लोगों से गुहार लगाई है कि लोग मदद करें। उन्होंने लिखा है “जीवन मांगे अयांश। इस बच्चे को 16 करोड़ के इंजेक्शन की ज़रुरत है। आप लोग य़था शक्ति मदद करें।”

गुंजन सिंह ने बच्चे को गोद मे लेकर खेलाया और सभी से गुजारिश करते हुए कहा कि मेरी तरफ से एक निवेदन है। अयांश मात्र 10 महीने का है वो एक दुर्लभ बिमारी से जुझ रहा है। इस बिमारी मे शरीर का अंग धीरे धीरे काम करना बंद कर देता है। अयांश 10 माह का तो हो गया है पर अभी भी नवजात की तरह है। इसका सिर्फ एक इलाज है  16 करोड रुपए का एक इंजेक्शन है। इतनी बड़ी रकम जुटाना बहुत मुश्किल है लेकिन नामुमकिन नहीं है। यह रकम आप लोग की मदद और सहयोग से सम्भव हो सकती है। बच्चे की जान बचाई जा सकती है। बच्चे की जिंदगी अब आप लोग के हाथो में है। जितनी राशि से सम्भव हो आप उतनी  रकम से मदद करे। इस मासूम बच्चे के इलाज के लिए गुंजन सिंह लोगों से मदद मांग रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिये भी वह लोगों से मदद करने की अपील कर रहे हैं।

जो भी अयांश को बचाने में अपना सहयोग देना चाहते हैं, वे अयांश के पिता द्वारा सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में अयांश सिंह के नाम से खुलवाया गया

खाता में सहयोग राशि जमा करें।

उसकी जिंदगी बचाने के लिए इस खाते पर मदद कर जो भी राशि चाहें वह भेज सकते हैं. –

नाम- Aayansh singh

खाता संख्या- 5121176175

IFSC – CBIN0282384

बैंक का नाम – Central Bank of India

Google Pay No.  9431089721

Print Friendly, PDF & Email