Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की फ़िल्म कलाकंद के सभी गाने गायेंगी शिल्पी राज

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की फ़िल्म कलाकंद के सभी गाने गायेंगी शिल्पी राज

भोजपुरी सिनेमा की चहेती सिंगर शिल्पी राज के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। उनकी ख्याति इस समय सातवें आसमान पर हैं। जैसा कि शिल्पी राज के नाम में ही राज है वैसे ही वे अपनी दमदार आवाज के दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। छोटी उम्र में ही उन्होंने इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। उनके गाए सभी गाने मिलिनियन क्लब में शामिल हो जाते हैं। अब शिल्पी राज के फैंस के लिए एक और खुश खबरी हैं।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स चैनल के बैनर तले दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी स्टारर फिल्म ‘कलाकंद के सभी गानों में दर्शकों को शिल्पी राज की जादुई आवाज सुनने को मिलेगी। इस बात की पुष्टि खुद निर्माता रत्नाकर कुमार ने की हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने बताया है कि हमारी भोजपुरी फिल्म कलाकंद के सभी गानों को शिल्पी राज अपनी मधुर आवाज देंगी। यह श्रोताओं और शिल्पी राज के फैन्स के लिए बड़ी खबर है। शिल्पी राज की युवाओं में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। जिसका फायदा कलाकंद को मिलेगा।

उन्होंने बताया कि ‘कलाकंद’ से शिल्पी राज का जुड़ना हमारे लिए भी खुशी की बात है। वे हमारी फिल्में के गाने गानें वाली है। इससे फिल्म का ग्राफ और बढ़ जाएगा। वैसे भी इस फिल्म दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के होने से पहले ही फिल्म का केनवास बड़ा था। अब शिल्पी राज के जुड़ जाने से इसके ग्राफ में चार चांद लगा गए हैं।

  

Shilpi Raj will sing all the songs of Worldwide Records  Film Kalakand

Print Friendly, PDF & Email