Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

सबसे छोटी उम्र के ऑर्गनाइज़र शम्स राठौड़ के रियलिटी शो “हम हैं गली गाइस” का ग्रैंड ट्रेलर हुआ लांच !

सबसे छोटी उम्र के ऑर्गनाइज़र शम्स राठौड़ के रियलिटी शो “हम हैं गली गाइस” का ग्रैंड ट्रेलर हुआ लांच !

15 अप्रैल को एपेक्स प्राइम पर होगा रिलीज़, दर्शक 3 सवालों के सही जवाब देकर 25 लाख रुपए का कैश इनाम जीत सकते हैं

दुनिया के सबसे छोटी उम्र के ऑर्गनाइज़र शम्स राठौड़ के यूनिक रिएलिटी शो “हम हैं गली गाइस बॉयज एंड गर्ल्स” का बहुत ही अच्छा ट्रेलर मुम्बई के रेड बल्ब में भव्य रूप से लांच किया गया। इस अवसर पर संगीतकार दिलीप सेन, सुनील पाल, राजकुमार कनौजिया, निशा देसाई, स्नेहा गोगोई, बबिता सिंह वर्मा, विशाल भगत, जीत राय दत्त, इकबाल वोहरा सहित कई हस्तियां गेस्ट के रूप में मौजूद रहीं। सभी ने रियलिटी शो के कांसेप्ट और इसके ट्रेलर को खूब पसन्द किया और 11 साल के शम्स राठौड़ की काफी प्रशंसा की जिन्होंने सराहनीय कार्य किया है।

आपको बता दें कि 15 अप्रैल 2022 से ओटीटी प्लेटफार्म एपेक्स प्राइम पर यह रिएलिटी शो आ रहा है।

इस ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर प्रिया राठौड़ ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि दर्शक तीन सवालों के जवाब देकर 25 लाख रुपए का कैश इनाम भी जीत सकते हैं।

ओटीटी प्लेटफार्म एपेक्स प्राइम की हेड सौम्यता दास ने बताया कि इस रियलिटी शो का कॉन्सेप्ट हमें बेहद यूनिक लगा इसलिए इसे हम अपने ओटीटी पर रिलीज कर रहे हैं। एपेक्स प्राइम के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर आनंद शर्मा का भी मानना है कि यह शो दर्शकों द्वारा खूब पसन्द किया जाएगा, क्योंकि इसका कंटेंट काफी देसी है।

यहां दिलीप सेन ने कहा कि मैं इस छोटी सी उम्र में शम्स की प्रतिभा देखकर हैरान हूं। इस अनोखे रियलिटी शो की शूटिंग के वक्त भी मैं मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद था। वहां जिस तरह का सेट बनाया गया था, कैमरा साउंड स्टेज ज्यूरी सदस्यों से लेकर तमाम तरह का बेहतरीन इंतेजाम था। ऐसा लग रहा था कि किसी बड़े टीवी चैनल का कोई शो शूट हो रहा है।

कॉमेडियन सुनील पाल ने कहा कि शम्स राठौड़ ने दुनिया के सबसे कम उम्र के रियलिटी शो के ऑर्गनाइजर के रूप में “हम हैं गली गाइस बॉयज एंड गर्ल्स” का आयोजन करके सबको हैरान कर दिया है।

इस टैलेंट हंट शो के ऑर्गनाइजर शम्स राठौड़ ने कहा कि इस रियलिटी शो में सभी तरह के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला। इस के लिए न तो कोई फीस ली गई थी और न ही ऑडिशन रखा गया था।

प्रिया राठौड़ ने बताया कि शम्स ने इस उम्र में जो कारनामा कर दिखाया है, वो हमारे लिए गर्व की बात है।

इस रियलिटी शो में इवेंट मैनेजमेंट एंड पीआर की जिम्मेदारी फेम मीडिया (वसीम सिद्दीकी और नजमा शेख) द्वारा बखूबी निभाई गई।

सबसे छोटी उम्र के ऑर्गनाइज़र शम्स राठौड़ के रियलिटी शो “हम हैं गली गाइस” का ग्रैंड ट्रेलर हुआ लांच !

Print Friendly, PDF & Email