Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

प्रोड्यूसर अनुषा रंधावा की फ़िल्म अमारिस 27 मई को ऑल इंडिया रिलीज हो रही है

प्रोड्यूसर अनुषा रंधावा की फ़िल्म अमारिस 27 मई को ऑल इंडिया रिलीज हो रही है

विक्रम और उदिता की क्यूट लव स्टोरी को अजय कनौजिया पहुंचा रहे हैं थिएटर तक

प्रोड्यूसर अनुषा रंधावा की फ़िल्म अमारिस 27 मई को ऑल इंडिया रिलीज हो रही है। फ़िल्म की रिलीज़ डेट का एलान मुम्बई के अंधेरी में स्थित कंट्री क्लब में आयोजित एक शानदार समारोह में किया गया जहां फ़िल्म की निर्मात्री, तमाम कलाकार और अजय कनौजिया मौजूद थे। एजे फ़िल्म एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के द्वारा यह सिनेमा ऑल इंडिया रिलीज होने जा रहा है। फ़िल्म के निर्देशक पुष्पेन्द्र सिंह हैं।

फ़िल्म की शूटिंग उत्तराखंड में की गई है। अनुषा रंधावा डोम प्रोडक्शंस की सीईओ हैं और प्रोड्यूसर होने के अलावा एक सिंगर, संगीतकार और एक लेखिका भी हैं। अनुषा रंधावा बचपन से ही एक खूब पढ़ने वाली लेडी रही हैं। कथा साहित्य में प्रमुख रुचि के साथ कहानी कहने के लिए उनका प्यार शुरू हुआ और अब उनकी पटकथा और गीत लिखने की यात्रा भी शुरू हुई है।एक अच्छी कहानी, एक बेहतर धुन खोजने के लिए वह हमेशा उत्सुक रहती हैं।

उनके कई म्यूज़िक वीडियो लॉन्च किए गए हैं जैसे  ज़खम, सोहनेया वे और यादें। वह खुद लिरिक्स लिखती हैं, धुन कम्पोज़ करती हैं और फिर उस गीत को बड़ी शिद्दत से गाती हैं।

वह फिलहाल अपनी फिल्म अमारिस को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

अनुषा रंधावा ने आगे बताया कि हम अपनी फिल्म का टाइटल थोड़ा यूनिक चाहते थे इसलिए यह नाम रखा। अमारिस का मतलब गॉड गिफ्ट होता है और आप फिल्म देखेंगे तो एहसास होगा कि इस शब्द का कहानी से भी कनेक्शन है।

विक्रम का किरदार कर रहे अवजीत ने बताया कि मेरे कैरेक्टर से कोई भी रिलेट कर सकता है। यह एक खूबसूरत प्रेम कहानी है। विक्रम और उदिता की लव स्टोरी दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगी।

उदिता का रोल कर रही कृसाण बरेटो ने कहा कि उदिता बहुत ही एंबिशियस लड़की है जिसके ढेर सारे सपने हैं और वो उन ख्वाबों को पूरे करना चाहती है। वह विक्रम से प्यार करने लगती है और इन दोनों की क्यूट लव स्टोरी दिखाई गई है।

किंशुक वैद्य ने कहा कि हम सब के लिए यह लर्निंग एक्सपीरियंस रहा है।

वहीं अजय कनौजिया ने बताया कि 27 मई को फ़िल्म ऑल इंडिया रिलीज हो रही है। हम सब इसको लेकर बेहद उत्साहित हैं।

प्रोड्यूसर अनुषा रंधावा की फ़िल्म अमारिस 27 मई को ऑल इंडिया रिलीज हो रही है

Print Friendly, PDF & Email