Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

कर्मपुत्र में दिखेगी संजय पांडेय और अभिनेता विनोद यादव की भिड़ंत, शूटिंग संपन्न

कर्मपुत्र में दिखेगी संजय पांडेय और अभिनेता विनोद यादव की भिड़ंत, शूटिंग संपन्न

भोजपुरी फिल्म गुंडा से सुर्खियों में आये राइजिंग स्टार विनोद यादव इन दिनों एक के बाद एक भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग करते हुए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बने हुए हैं। जी हां! अभी हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के बेहतरीन लोकेशन पर भोजपुरी फिल्म ‘बल और बलिदान’ की शूटिंग पूरी की है। और अब विनोद यादव एक और भोजपुरी फिल्म ‘कर्मपुत्र’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद और बस्ती में पूरी कर लिया है। इन दोनों ही फिल्मों में  उनके साथ खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुकी नायिका सुदीक्षा झा हैं।

अन्नी फिल्म्स के बैनर तले सह निर्माता साक्षी यादव की  फिल्म ‘कर्मपुत्र’ में विनोद यादव भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता संजय पांडेय और सुशील सिंह के साथ दो-दो हाथ करते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म के क्लाइमेक्स के सीन की शूटिंग में हाड़ कपा देने वाली ठंड के माहौल में खूब एक्शन व मारपीट करते हुए नजर आए हैं, वह भी सुशील सिंह और संजय पांडेय के साथ। क्लाइमेक्स की शूटिंग के समय विनोद यादव के एक्टिंग और फाइट को देखकर हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है। अपनी प्रशंसा सुनकर विनोद यादव फूले नहीं समा रहे हैं और सबको धन्यवाद देते हुए कहते हैं कि जो सब लोग तारीफ के पुल बांध रहे हैं। यह मेरे लिए दर्शकों का प्यार और आशीर्वाद है। इस तारीफ का श्रेय मैं हमारे सीनियर को देना चाहूंगा। जो मेरा हौसला बढ़ाते हैं, जो मुझे सिखाते हैं और मैं सीखने की कोशिश करता हूं। अपने गांव में कर्मपुत्र कई शूटिंग करके मुझे बहुत मजा आया है।इसके लिए कर्मपुत्र की पूरी टीम का धन्यवाद।

फ़िल्म के निर्देशक इकबाल बख़्श ने बताया कि यह एक धमाकेदार फ़िल्म है। इसकी कहानी हरीश पटेल ने लिखी है, जिसकी परिकल्पना को हम पर्दे पर उतार रहे हैं। फिल्म में आपको कई रोमांचित कर देने वाले दृश्य देखने को मिलने वाले हैं। क्योंकि कर्मपुत्र एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों मंत्रमुग्ध कर देगी। कर्मपुत्र की सह निर्माता साक्षी यादव हैं। फिल्म में विनोद यादव, सुदीक्षा झा, संजय पांडेय, सुशील सिंह,  सोनू पांडेय सहित कई कलाकार हैं।

वहीं संजय पांडेय ने अभिनेता विनोद यादव की जमकर तारीफ की और कहा कि मैं पहली बार विनोद यादव के साथ काम कर रहा हूँ। इनके साथ काम करके ऐसा नहीं लगा मुझे की हम पहली बार काम कर रहे हैं। बल्कि ऐसा लगा कि हम कई बार काम कर चुके हैं। इनकी डायलॉग डिलेवरी कमाल की हैं। विनोद बहुत ही उन्दा अभिनेता है ये भोजपुरी इंडस्ट्री के भविष्य हैं।

   

Actor Vinod Yadav and Sanjay Pandey clashed in the bitter cold  shooting of Karmaputra completed

Print Friendly, PDF & Email