Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

अंगद कुमार ओझा की तेलुगु और भोजपुरी भाषा में बनी फिल्म “करिया” का फर्स्ट लुक हुआ आउट

अंगद कुमार ओझा की तेलुगु और भोजपुरी भाषा में बनी फिल्म “करिया” का फर्स्ट लुक हुआ आउट

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मल्टी टैलेंटेड एक्टर अंगद कुमार ओझा जल्द ही एक साथ दो भाषाओं की फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का जौहर दिखाते हुए नजर आने वाले हैं. उनके चैलेंजिंग अभिनय से सजी फिल्म करिया का फर्स्ट लुक लॉन्च किया गया है, जिसके पोस्टर में अंगद कुमार ओझा एक्ट्रेस जोया खान के साथ रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं. पोस्टर का बैकग्राउंड रेत के मैदान और नीला आसमान से घिरा हुआ बड़ा ही मनोहारी लग रहा है.

शक्ति फिल्म्स इंडस्ट्रीज के बैनर तले बनी फिल्म करिया की कहानी आज के ज्वलंत मुद्दों पर केंद्रित है, जिसे अभी रिबिल नही किया जा रहा है. इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में एक अलग तेवर में अंगद कुमार ओझा दिखाई देंगे. वे इस फिल्म के लेखक, निर्देशक और निर्माता भी हैं. वे भोजपुरी फिल्मों के इकलौते ऐसे निर्माता हैं, जिन्होंने दो भाषाओं में फिल्म का निर्माण किया है. यह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए गौरव की बात है.

उल्लेखनीय यह है कि फिल्म में अंगद ओझा का  हैरतअंगेज अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आ सकता है. फिल्म में अंगद ओझा डबल शेड्स में दिखाई देगें. उनका साउदर्न स्टाइल एक बार फिर से दर्शकों के बीच छाप छोड़ सकता है. फिल्म करिया के संगीतकार वीरेंद्र पॉल हैं. डीओपी टी शबरी नाथ, डांस मास्टर प्रसून यादव, एक्शन मास्टर दिनेश यादव, आर्ट डायरेक्टर राजीव शर्मा, एडिटर गोविन्द दूबे, प्रोडक्शन कंट्रोलर जीतू बाबा हैं. पोस्ट प्रोडक्शन वर्क आई फोकस स्टूडियो में किया गया है।. फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य भूमिका में अंगद ओझा के साथ जोया खान, मनोज टाइगर, अमित शुक्ला, प्रकाश जैस, बालेश्वर सिंह, अयाज खान, बीना पांडेय, सोनिया मिश्रा और ज्योति मिश्रा हैं.

गौरतलब है कि अपनी पहली रिलीज फिल्म “वायरस” से फिल्मी पर्दे पर सुर्खियां बटोरने वाले जाने माने फिल्म निर्माता, निर्देशक, लेखक व अभिनेता अंगद कुमार ओझा अपनी नई फिल्म “करिया” को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं. ये फिल्म बनकर तैयार हो चुकी है. इसकी रिलीजिंग की तैयारियां जोरों से शुरू हो गई हैं.

फिल्म के बारे में बात करने पर अंगद कुमार ओझा ने बताया कि फिल्म “करिया” की कहानी पूरी तरह से फ्रेस और सम्पूर्ण पारिवारिक है. जिसमें एक्शन भी है, इमोशन भी है, रोमांस भी है और कॉमेडी का तड़का भी लगा है. उम्मीद है कि फिल्म करिया को आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलेंगी और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होगी.

अंगद कुमार ओझा की तेलुगु और भोजपुरी भाषा में बनी फिल्म “करिया” का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Print Friendly, PDF & Email