Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

समर सिंह, आम्रपाली दूबे स्टारर फ़िल्म “परिवर्तन” का ट्रेलर दो दिन में 14 लाख से ज्यादा ।

समर सिंह, आम्रपाली दूबे स्टारर फ़िल्म “परिवर्तन” का ट्रेलर  दो दिन में 14 लाख से ज्यादा ।

धीरज ठाकुर के निर्देशन में बनी फिल्म समाज मे एक परिवर्तन लाने वाली फिल्म है ,निर्मात्री शुभा सिंह है देश और समाज के लिए हमेशा तातपर्य रहती है , देश को समर्पित फ़िल्म “सरफ़रोश” बना चुकी निर्माता सुभा सिंह अब समाज के लिए फ़िल्म बनाई है जिसका  लेखक -निर्देशक धीरज ठाकुर हैं ।भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे स्टारर भोजपुरी फ़िल्म “परिवर्तन” का ऑफिशियल ट्रेलर रविवार 12 जून को  समर फ़िल्म एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था जिसका दर्शको का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है , अभी तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। समाज में एक परिवर्तन लाने का संदेश देते समर सिंह के इस सिनेमा को दर्शकों के ढेर सारे प्यार और आशीर्वद मिल रहा है। भरपूर मनोरंजन गीत संगीत के साथ यह फ़िल्म एक बेहतर सामाजिक मैसेज देती है।

फ़िल्म में जहां देशी स्टार समर सिंह और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की ट्रेलर में हिट और हॉट जोड़ी नजर आ रही है वहीं इस मे संजय पाण्डेय, प्रकाश जैस, के के गोस्वामी और राज प्रेमी जैसे कलाकार भी हैं।

फ़िल्म को लेखक-  निर्देशन धीरज ठाकुर ने किया है जबकि शुभा सिंह महिला निर्मात्री हैं।

आयुषी सिने एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म का ऑडियो वेडीओ और सेटेलाइट समर फ़िल्म एंटरटेनमेंट के पास है।

निर्देशक धीरज ठाकुर ने बताया कि फ़िल्म परिवर्तन में सिंगर व अभिनेता समर सिंह और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी और केमिस्ट्री बवाल मचाने वाली है। फ़िल्म की थीम, इसकी कथा बहुत ही प्यारी है। फ़िल्म के ट्रेलर में काफी बेहतरीन लोकेशन दिख रही है।

निर्मात्री शुभा सिंह अपनी इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा की मैं पहले देश के लिए एक फ़िल्म सरफ़रोश बना चुकी हूँ  जो हमारे भारत माता को समर्पित है और अब मैं समाज के लिए बनाई हूँ , समाज मे हो रहे कुरूतियों को ध्यान में रखते हुए इस फ़िल्म को फिल्माई गई है। “फ़िल्म परिवर्तन का आधिकारिक ट्रेलर 12 जून को सुबह 9 बजे समर सिंह इंटरटेनमेंट से रिलीज किया गया  है। आप सब इस सिनेमा को अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिये …। ट्रेलर में देसी स्टार समर सिंह  एक अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं।

फ़िल्म परिवर्तन का कर्णप्रिय संगीत दिया है मधुकर आनंद, साजन मिश्रा और रौशन सिंह ने। फ़िल्म परिवर्तन के गीतकार मधुकर आनंद, यादव राज, धीरज ठाकुर, संतोष उत्पाती और सत्या सावरकर हैं। फ़िल्म परिवर्तन के डीओपी खुशदीप सिंह, एडिटर दीपक जुएल, एक्शन मास्टर प्रदीप खड़का व श्रवण कुमार, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी, आर्ट डायरेक्टर पवन शर्मा, एग्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर अरशद शेख, मनोज गुप्ता, ड्रेस डिज़ाइनर नानू फैशन, पब्लिसिटी डिज़ाइनर प्रशांत और प्रचारक अखिलेश सिंह (पब्लिस मीडिया) टीम कर रही हैं।

समर सिंह, आम्रपाली दूबे स्टारर फ़िल्म “परिवर्तन” का ट्रेलर  दो दिन में 14 लाख से ज्यादा ।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Comment

Your email address will not be published.