Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

करीना कपूर की एनर्जी का राज ! खुद बेबो ने कही ये बात ! स्प्रिंगफिट है साथ!

करीना कपूर की एनर्जी का राज ! खुद बेबो ने कही ये बात ! स्प्रिंगफिट है साथ!

बॉलीवुड की बेगम बेबो की हर अदा निराली हैं। एक एक्ट्रेस, एक बेटी , एक पत्नी और अब 2 बच्चों की माँ करीना कपूर के चेहरे का नूर अब भी बरकरार हैं। चाहे करीना अपने काम मे कितनी भी मशरूफ रहे। लेकिन हेल्थ और नींद से बिल्कुल समझौता नही करती और अपने चाहनेवालों को फिट रहने और भरपूर नींद लेने की सलाह देती हैं। क्योंकि यही तो हैं जिससे आप सदा जवान महसूस करोगे।

और इसी सोच को करीना प्रमोट करती है कि हेल्थी सोना ज्यादा जरूरी होता हैं अच्छे सोने की तुलना में। करीना , हेल्थी स्लीप को फॉलो करती भी हैं जिससे सिर्फ मानसिक संतुलन ही नही बना रहता बल्कि एक स्वस्थ नींद , आपके वजन को कम करने में , आपके बेल्ली फैट को घटाने में और आपको फिट रहने में मदद करता हैं।

स्प्रिंग मैट्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नितिन गुप्ता कहते हैं कि ,” स्प्रिंगफिट मैट्रेस उन लोगों के लिए सबसे उत्तम पसंद हैं जो एक अच्छी और हेल्थी नींद की तलाश में रहते हैं और हमेशा एक्टिव रहते हैं।

स्टडी में पाया गया हैं कि एक अच्छी और भरपूर नींद, एक अच्छा मानसिक स्वास्थ्य, हाई एनर्जी देता हैं जिससे दिन भर काम करने की शक्ति मिलती हैं। जो मोटापे,शुगर लेवल को भी नियंत्रित करने में मदद करता हैं। तब इस टाइम पर स्प्रिंगफिट मैट्रेस की बात आती हैं। स्प्रिंग फिट मैट्रेसेस अच्छे डिजाइन किये हुए, तैयार किये हुए उच्च क्वालिटी के मैट्रेसेस हैं जिसके पीछे साइंस , टेक्नोलॉजी और सालों का अनुभव छुपा हैं। ये मैट्रेसेस उच्चतम क्वालिटी में बने हुए हैं।जो ग्राहकों की उम्मीदों पर खरे उतरते है जैसा कि उन्हें जरूरत हो वैसे बनकर तैयार भी मिल सकता हैं। तांकि उन्हें शांतिपूर्ण और आनंद से भरपूर एक अच्छी नींद मिल सके।

जैसा कि भारत 40 सालों से अच्छे और प्रचूर मात्रा में मैट्रेसेस बना रहा हैं। हम भी दिन रात उसी काम मे लगे हुए है ताकि लोगों को परफेक्ट स्लीप का समाधान दे सके। हम लगातार लोगो के स्लीपिंग हैबिट्स पर रिसर्च कर रहे हैं और उन्हें सबसे आधुनिक और सबसे ज्यादा आनंदायक और हेल्थी सुविधा दे सके तांकि उनकी नींद अच्छी रह सके।

हमे खुशी हो रही हैं कि हमारे वर्ल्ड क्लास के 5 निर्माण केंद्र हैं जो 30 एकड़ में फैले हुए हैं जिसकी सालाना कैपेसिटी 4 लाख मैट्रेसेस बनाना हैं। स्प्रिंग फिट अपने प्लांट में ही सारे मैट्रेसेस खुद ही बनाता है,फोम से लेकर स्प्रिंग तक। स्प्रिंग फिट की डिस्ट्रब्यूटर शिप भी बहुत दूर तक फैली हुई हैं। इनकी रिटेलर शिप इंडिया के 23 राज्यो में फैली हुई हैं जहाँ पर 1000 से भी ज्यादा फुटकर व्यापारी हैं और 90 एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर हैं जो देश के अलग अलग राज्यो में फैले हुए हैं। और करीना कपूर से अच्छा कोई चेहरा स्प्रिंगफिट मैट्रेसेस के लिए हो ही नही सकता”।

करीना कहती हैं कि ,” जब भी आप किसी लक्जरियस मैट्रेस की आगोश में आते हैं तब बहुत आनंद की अनुभूति होती हैं। और इसीलिए मैं बहुत उत्साहित हूं स्प्रिंगफिट मैट्रेस के साथ जुड़ने के लिए । ये एक ऐसा ब्रैड हैं जो दो अनोखी चीजो का मेल हैं एक आरामदायक और दूसरी लक्जरी । जो नींद को और अच्छा करने में मदद करता हैं। अब मेरी नींद और शक्तिशाली होनेवाली हैं”। करीना कपूर खान ने एक बार बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहा था कि वो बेड पर सिर्फ तीन चीजों को ले जाती हैं ,एक वाइन की बोतल,पैजामा और सैफ अली खान और अब ऐसा लग रहा है कि वो इन तीनो के साथ स्प्रिंगफिट पर साउंड स्लीप एन्जॉय करेंगी।

करीना कपूर की एनर्जी का राज ! खुद बेबो ने कही ये बात ! स्प्रिंगफिट है साथ!

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Comment

Your email address will not be published.