Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

यशपाल शर्मा-प्रतिभा शर्मा ने कार्निवल सिनेमाज में प्रेसकॉन के साथ तीसरा बॉलीवुड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल लॉन्च किया

यशपाल शर्मा-प्रतिभा शर्मा ने कार्निवल सिनेमाज में प्रेसकॉन के साथ तीसरा बॉलीवुड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल  लॉन्च किया

बॉलीवुड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) की संस्थापक-अध्यक्ष प्रतिभा शर्मा और अभिनेता-निर्देशक यशपाल शर्मा ने मीडिया मीट में कहा, “एक फिल्म समारोह को नैतिक और निष्पक्ष होने की जरूरत है, और बॉलीवुड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल वास्तव में यही करने का प्रयास करता है।”

बॉलीवुड अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव द्वारा प्राप्त 200 से अधिक प्रविष्टियों में से सर्वश्रेष्ठ का चयन अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माताओं की एक प्रतिष्ठित टीम द्वारा किया गया। चुनी हुई फिल्मे 17-18 दिसंबर तक कार्निवल सिनेमाज मुंबई में दर्शकों के लिए दिखाई जाएंगी।

फेस्टिवल में यशपाल शर्मा की हरियाणवी फिल्म दादा लखमी  की एक विशेष स्क्रीनिंग भी दिखाई जाएगी l दादा लखमी वैश्विक स्तर पर 68 से अधिक पुरस्कार जीते हैं।

प्रतिष्ठित जूरी में अशोक राणे, अमित राय, संदीप शर्मा, फ्रांसीसी अभिनेत्री मरीन बोरबो और बांग्लादेश के तौकीर अहमद शामिल हैं। बीआईएफएफ के सदस्य मोनिका डावर, मिनाक्षी सिंह, दलबीर सिंह, समीर चौधरी, तबस्सुम जहां, अल्पना सुहासिनी, सुनील बैनीवाल, विशाल शर्मा,  तपन पटानी, अनुषा श्रीनिवासन अय्यर के साथ  मौजूद थे।

“हमारा उद्देश्य लोगों को गुणवत्तापूर्ण सिनेमा से परिचित कराना है, चाहे वह फीचर फिल्म, लघु फिल्म, मोबाइल फिल्म या एक वृत्तचित्र हो।” यूएस, अफगानिस्तान, ईरान और कई यूरोपीय देशों की फिल्में इस फेस्टिवल का हिस्सा होंगी जो उद्योग के इच्छुक लोगों के लिए मास्टरक्लास का भी दावा करती है।

यशपाल शर्मा-प्रतिभा शर्मा ने कार्निवल सिनेमाज में प्रेसकॉन के साथ तीसरा बॉलीवुड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल  लॉन्च किया

Print Friendly, PDF & Email