December 2, 2020

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Kashi Amarnath First Song Launched With Ravi Kishen – Sapna Gill

रवि किशन ने अपनी महबूबा सपना गिल की कुछ इस तरह की तारीफ

लांच हुआ काशी अमरनाथ का पहला सांग

भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन इन दिनों एक पंजाबी बाला सपना गिल के दीवाने बने हुए हैं । अब अगर  दीवाने रवि किशन जैसे रोमांटिक स्टार हों तो दीवानगी का अंदाज़ भी कुछ अनोखा ही होगा । जी हां प्रियंका चोपड़ा की दूसरी भोजपुरी फ़िल्म काशी अमरनाथ में रवि किशन के साथ एक पंजाबी बाला सपना गिल लांच हो रही है । पिछले दिनों फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था तो उसमें रवि किशन का रोमांटिक लुक की मात्र झलक दिखी थी लेकिन नवरात्रि के दूसरे दिन जब रवि किशन और सपना पर फिल्माया गया एक गाना लांच हुआ तो भोजपुरी फिल्मो के दीवानों ने जम कर तारीफ की । संगीतकार मधुकर आनंद कम्पोज किये गए इस गाने के बोल है – ‘ लगा के लेंस नीला नीला  , कमाल कैलू जिला ‘ ।

इस गाने के बोल जितने अच्छे हैं  उसका फिल्मांकन भी उतनी ही खूबसूरती से और अच्छे लोकेशन पर किया गया है।  सपना गिल ने बताया कि जब इस गाने की शूटिंग हो रही थी तब इस गाने का बोल का मतलब उन्हें पता नही था पर धुन सुनने में काफी कर्णप्रिय था जो रोमांच पैदा कर रहा था और सामने रवि किशन जैसे रोमांटिक अभिनेता हों तो बात ही कुछ अलग है ।

उल्लेखनीय है कि काशी अमरनाथ में रवि किशन एक उद्धोगपति कि भूमिका में हैं जो डॉ की भूमिका निभा रही सपना से प्यार करते हैं । पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ इंटरटेंमेंट  के बैनर तले बनी और दीपावली के अवसर पर 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही इस फ़िल्म का निर्माण प्रियंका चोपड़ा , सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉ नेहा शांडिल्य ने किया है जबकि लेखक निर्देशक है  संतोष मिश्रा । फ़िल्म में रवि किशन , निरहुआ , आम्रपाली दुबे , सुशील सिंह , अनूप अरोरा , गौरी शंकर , सोनिया मिश्रा  , नवोदित सपना गिल व तुषार मुख्य भूमिका में हैं ।   —–Uday Bhagat (PRO)

 

Print Friendly, PDF & Email