February 26, 2021

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

Bhojpuri Film Ye Ishq Bada Bedardi Hai Releasing On 7 Dec In Mumbai & Gujarat

7 दिसंबर को मुंबई – गुजरात में रिलीज होगी भोजपुरी फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’

बिहार में शानदार कलेक्‍शन के बाद अब क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी, अभिनेता रोहित राज यादव व गुंजन पंत की फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ 7 दिसंबर से मुंबई और गुजरात के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद फिल्‍म के अभिनेता रोहित राज यादव ने दी। रोहित ने बताया कि जिंदगी के किसी न किसी मोड़ पर हर इंसान इश्‍क के दर्द में तड़पा है। कुछ इसी थीम पर आधारित है मेरी भोजपुरी फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’, जिसे बिहार में दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसलिए मुझे उम्‍मीद है कि मेरी इस फिल्‍म को मुंबई और गुजरात में भी लोग पसंद करेंगे।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की कहानी बेहद इंटरेस्टिंग और इंटरटेनिंग है। फिल्‍म में प्रेम की उस अवधारणा को आज के परिवेश में पेश किया गया है, जो राधा, मीरा और भगवान कृष्‍ण की था। यह यूथ को खूब पसंद आने वाली है। इस फिल्‍म की कहानी प्रेम के उन अहसासों की अभिव्‍यक्ति है, जिसमें प्रेम भी है, तड़प भी है, इमोशन भी है, रूठना – मनाना भी है। साथ ही इश्‍क के दुश्‍मनों से जंग भी है। इसमें मैंने एक्‍शन के लिए काफी तैयारियां की थी। जिम में घंटों पसीने बहाये, ताकि कहानी के साथ न्‍याय हो सके। उसका नतीजा भी अच्‍छा आया और मैंने फिल्‍म को पूरी की। इसलिए पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जायें और फिल्‍म का मजा लें। इसमें रानी चटर्जी और गुंजन पंत के साथ मेरी केमेस्‍ट्री भी काफी खूबसूरत है। अब यह इस फिल्‍म वीकेंड सिनेमाघरों में होगी, तो इसे जरूर देखने जायें।

बता दें कि फिल्‍म ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग– अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं। फिल्‍म के गाने का निर्देशन रंजय बाबला ने किया है। कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। राज प्रेमी, जनार्दन सिंह, सी पी भट्ट, राहुल श्रीवास्तव , पंकज मेहता, साहब लालधारी भी मुख्‍य भूमिका में है। एक्‍शन दिलीप यादव, कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, डीओपी बबलू खान-लालजी बेलदार का है।

——–Sanjay Bhushan Patiyala

Print Friendly, PDF & Email