Aanara Gupta Appreciated For Web Series Of Alt Balajai Hero Wardi Wala

हॉट अदाकारा अनारा का चमका सितारा ।

एकता कपूर के आल्ट बालाजी की वेब सिरीज़”हीरो वर्दी वाला” में अनारा गुप्ता की एक्टिंग की जा रही है पसंद ।

मिस जम्‍मू रह चुकी अनारा गुप्‍ता के सितारे आजकल बुलंदी पर हैं। भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान कायम करने वाली और लगभग हर स्टार के साथ काम कर चुकी अनारा अब जल्द ही एक बॉलीवुड मूवी में दिखाई देंगी. इस हिंदी फिल्म में उनका किरदार एक प्रेस रिपोर्टर का होगा और अनारा गुप्ता अपनी इस फिल्म और अपने इस कैरेक्टर को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

दूसरी तरफ अनारा ने एकता कपूर की कम्पनी एएलटी बालाजी की वेबसीरीज ‘हीरो वर्दी वाला’ भी किया है. इस वेब सिरीज़ में अनारा ने सलमा का रोल किया है और दर्शक उनकी इस भूमिका को बेहद पसंद कर रहे हैं. उनकी एक्टिंग और उनके लुक को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस वेब सिरीज़ को लेकर अनारा कहती हैं ”महेश पाण्डेय के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा. मैं ऑल्ट बालाजी की भी तारीफ करना चाहूंगी जिन्होंने इसे बनाया है और ऐसी वेब सिरीज़ को एक उम्दा प्लेटफोर्म दिया है. ऑल्ट बालाजी के साथ काम करना और इस टीम के साथ जुड़ना ही मेरे लिए गर्व की बात है.”

आपको बता दें कि इस सिरीज़ में निरहुआ एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में है. इसमें आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं. यह एएलटी बालाजी इंटरटेनमेंट ऐप पर रिलीज हुई है.

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज को महेश पांडे प्रोडक्शन एल एल पी द्वारा बालाजी टेलीफिल्म की सहयोगी कम्पनी ऑल्ट बालाजी के द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. ‘हीरो वर्दी वाला’ में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तेजस्वी प्रताप नाम के पुलिस ऑफ़िसर की भूमिका में हैं. हीरो वर्दी वाला का निर्माण मधु पांडे और महेश पांडे ने किया है जबकि सहयोगी निर्माता हैं मुकेश पांडे.

आपको बता दें कि अनारा आजकल अपनी भूमिका को लेकर बड़ी सजग रहने लगी हैं और अपने किरदारों में वैरियेशन लाना चाहती हैं। बकौल अनारा ”मुझे अलग अलग तरह के कैरेक्‍टर प्‍ले करने में मजा आता है। अपने सभी किरदार में कुछ नया करने की कोशिश करती हूं। मैं गाना भी वही चुनती हूँ, जिसमें नयापन हो। मैं अपने काम में काफी मेहनत भी करती हैं।’

—-Akhlesh Singh (PRO)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*