August 10, 2020

THEFILSOFINDIA.IN

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

AACCI honors Vinod Yadav with Fashion Vista Glamor and Style Award

एएसीसीआई ने फैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड देकर विनोद यादव का किया सम्मान

एशियाई-अफ्रीकी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एएसीसीआई) ने नई दिल्ली में अपने प्रमुख शिखर सम्मेलन- द्वितीय एशियन अफ्रीकन लीडरशिप फोरम का आयोजन किया।

उसी अवसर पर फ़िल्म अभिनेता विनोद यादव को ए ए सी सी आई ने फैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड देकर सम्मानित किया। आपको बता दें कि विनोद यादव ने हालिया प्रदर्शित भोजपुरी फ़िल्म ‘गुंडा’ में अभिनय किया है। इस फ़िल्म ने उत्तरभारत सफलता हासिल की थी। आने वाले समय में विनोद बॉलीवुड की कई फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे।

समारोह में उपस्थित विशिष्ट हस्तियों में एच ई जॉर्ज मकोंडीवा, एच ई ग्रेस अकेलो, उच्चायुक्त युगांडा के साथ नाइजीरियाई उच्चायुक्त एच ई मेजर, भारत में बांग्लादेश उच्चायोग के काउंसलर एम. शफीउल आलम भी वक्ताओं और उपस्थित लोगों में शामिल थे।

प्रख्यात गणमान्य व्यक्तियों ने ’नई विश्व व्यवस्था’ में एशिया और अफ्रीका की महत्वपूर्ण भूमिका का संकेत दिया और अफ्रीका में व्यापार और निवेश के जीवंत अवसरों के बारे में बात की। उन्होंने अफ्रीका में विकासशील बुनियादी ढांचे और प्राकृतिक संसाधनों की प्रचुरता पर भी जोर दिया। एएसीसीआई के संस्थापक और अध्यक्ष डॉ. जीडी सिंह ने कहा, एशिया और अफ्रीका के बीच हर तरह के व्यापारिक अवसरों में अभूतपूर्व वृद्धि हुई है और एएसीसीआई विभिन्न प्लेटफार्मों की पेशकश कर रहा है जो व्यापार और निवेश के अवसर प्रदान करते हैं।

   

इस मौके पर एएसीसीआई के संस्थापक और अध्यक्ष डॉ. जीडी सिंह ने सिद्धि और विकास उन्मुख नेटवर्क के बारे में विस्तार से बताया जो एएसीसीआई द्वारा विकसित परियोजनाओं, खासकर सार्वजनिक-निजी भागीदारी और विशेष रूप से एक से अधिक एएसीसीआई के सदस्य देश को क्षेत्रीय परियोजनाओं के विकास में किया गया है।

समारोह में भारत रत्न भारत गोराडिया (यूएसए, भारतीय कला और संस्कृति के अंतर्राष्ट्रीय प्रवर्तक), शिबानी कश्यप (गायक), रवींद्र नारायण (अध्यक्ष, पीटीसी), डॉ. संदीप बंसल (मालिक पिटारा चैनल), देव जैसी प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में अभिनेता विनोद यादव सहित सुरिंदर शिंदा (फोक सिंगर), रोशन प्रिंस (एक्टर/सिंगर), संध्या शेट्टी (सेलिब्रिटी स्पीकर), प्रीत कमल (एक्ट्रेस), गीत गंभीर (एक्ट्रेस), कुवर विर्क (सिंगर/रैपर) अमीक विर्क (फिल्म निर्माता), शब्बी (संगीत वीडियो निर्देशक), रागिनी टंडन (गायक), मनदीप सिंह छतवाल और कई लोगों को सम्मानित किया गया।

उल्लेखनीय है कि फैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स, पंजाबी 2019 का उद्देश्य पंजाब फिल्म उद्योग है, जिसे पॉलीवुड के रूप में भी जाना जाता है, जो तेजी से विस्तारित और बेहद रचनात्मक फिल्म उद्योग है, जिसने कई फिल्मों का निर्माण किया है जिन्हें अंतर्राष्ट्रीय पहचान और प्रसिद्धि मिली है।

Print Friendly, PDF & Email