फर्स्ट लुक जारी होते ही निरहुआ की “रोमियो राजा” के थिएट्रिकल राइट्स हाथों हाथ बिक गए।

निर्माता राजेश कुमार वर्मा, बाबू भाई और निर्देशक मनोज नारायण की फिल्म होली में ऑल इंडिया रिलीज़ होगी।

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म रोमियो राजा फर्स्ट लुक जारी होते ही डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच हॉट केक की तरह बिक गई। जी हां, सिर्फ पोस्टर देखकर डिस्ट्रीब्यूटर खुशी फ़िल्म्स बिहार,प्रियंका फ़िल्म्स उत्तर प्रदेश,आस फिल्म्स पंजाब, एफ एफ इंटरनॅशनल मुंबई इत्यादि।

इतने अधिक इंप्रेस हुए कि उन्होंने इसको बहुत भव्य तरीके से आल इंडिया रिलीज़ करने की ज़िम्मेदारी ले ली है और इस तरह यह फिल्म अब पूरे भारत के सिनेमाघरों में होली के अवसर पर रिलीज़ के लिए तैयार है।

असल में इस फिल्म के फर्स्ट लुक में दिनेश लाल यादव निरहुआ एक अलग ही अवतार में दिख रहे हैं, और इसका पोस्टर लॉन्च होते ही यह चर्चा में आ गई थी।

लेखक निर्देशक मनोज नारायण की इस फिल्म के निर्माता राजेश कुमार वर्मा और बाबू भाई हैं जबकि इसे सोहम फिल्म्स और बिग बोलीवुड पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है।

मधुकर आनंद के संगीत से सजी इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एकबार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी।

यह फिल्म होली के अवसर पर 6 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐकचुएली फिल्म के फर्स्ट लुक में दिनेश लाल यादव का लुक किसी बड़ी बॉलीवुड मूवी या साउथ के किसी बड़े सिनेमा की झलक पेश कर रहा था। बाइक पर स्टाइलिश मूड में नजर आ रहे ‘रोमियो राजा’ को देखकर दिनेश लाल यादव निरहुआ के फैन्स अभी से उत्सुक हो गए है।

झारखंड की बेहतरीन लोकेशन पे शूट की गई इस फिल्म के डायरेक्टर मनोज नारायण है।

फिल्म के एक्शन सीन्स और सोंग्स इसकी यू एस पी हैं। तमाम तरह के मनोरंजन के साथ साथ फिल्म में एक बेहतरीन सोशल मैसेज भी है।

सरकारी स्कूलों में पढ़ाई ना होना और प्राइवेट स्कूलों में शिक्षा के नाम पर हो रही लूट को इस फिल्म का मुद्दा बनाया गया है, फिल्म का हीरो शिक्षा प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार और बुराइयों से लड़ता है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ फिल्म निर्माता राजेश कुमार वर्मा और बाबू भाई भी इस बात से खुश हैं कि फिल्म को बहुत बड़े ढंग से देश भर में रिलीज़ किया जा रहा है और डिस्ट्रीब्यूटर..

ने इसको हाथों हाथ खरीद लिया। तो इस होली निरहुआ के साथ “रोमियो राजा” बनकर मनाएं रंगों का त्योहार..!

Print Friendly, PDF & Email