Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

The Film Street Light Ready For Theatrical Release In Telugu And Hindi

The Film Street Light  Ready For Theatrical Release In Telugu And Hindi

फ़िल्म “स्ट्रीट लाइट” तेलुगु और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार

फ़िल्म का टीजर हुआ आउट, जल्द होगा ट्रेलर लॉन्च, मिला सेंसर सर्टिफिकेट

मूवी मैक्स के बैनर तले प्रसिद्ध निर्माता और वितरक श्री ममीडाला श्रीनिवास द्वारा निर्मित फ़िल्म “स्ट्रीट लाइट” तेलुगु और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फ़िल्म का टीजर आउट हो गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और अब जल्द ही इसका ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। फ़िल्म को सेंसर सर्टिफिकेट भी मिल गया है। इस फ़िल्म में तान्या देसाई, अंकित राज, काव्या रेड्डी और वरिष्ठ नायक विनोद कुमार ने अभिनय किया है। गौरतलब है कि यह ओरिजिनल हिन्दी मूवी है। हिन्दी ट्रेड के लिए सर्टिफिकेट मिला है। यह फिल्म तेलगु से हिन्दी में डब की हुई नहीं है।

निर्माता अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए ‘थिएटर बचाओ’ का नारा भी लेकर आए हैं।

निर्माता ममीडाला श्रीनिवास का कहना है “हिंदी दर्शक हमेशा कुछ नया पसंद करते हैं। क्राइम, लव, रोमांस, फैमिली इमोशन्स इस मैसेज ओरिएंटेड फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म की पृष्ठभूमि इसपर आधारित है कि कैसे आपराधिक विचार और यौन विकृतियां बदलती हैं, खासकर स्ट्रीट लाइट के नीचे अंधेरे में होने वाली घटनाओं के साथ।

यह रिवेंज ड्रामा एक रहस्यपूर्ण कहानी है कि कैसे एक युवा महिला अपने अपराध जीवन का आनंद लेती है और निर्दोष लोगों के जीवन के साथ खेलती है। फिल्म को तेलुगु और हिंदी दोनों में एक साथ शूट किया गया था। पिक्चर को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है। निर्देशक विश्व प्रसाद ने बहुत मेहनत की। टीजर को सपोर्ट करने के लिए दर्शकों का शुक्रिया।

हालाँकि हमारे पास मूवी मैक्स, ओटीटी नामक एक कंपनी है, हम काफी लोगों से हमारा परिचय कराने से पहले अपनी फिल्म को ओटीटी में रिलीज़ करना चाहते थे। लेकिन ओटीटी केवल कुछ के लिए आजीविका प्रदान करता है।

मैं सभी से नम्रतापूर्वक आग्रह करता हूं कि वर्तमान स्थिति को देखते हुए अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में इस विचार के साथ रिलीज करें कि एक ही थिएटर कई लोगों को आजीविका प्रदान करेगा। साथ ही, मेरी ओर से हम अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं ताकि ‘थिएटर बचाओ’ का नारा मेरे साथ शुरू हो सके।

फिल्म बहुत अच्छी बनी है। पोस्ट-प्रोडक्शन का जश्न मनाते हुए, हमारी “स्ट्रीट लाइट” फिल्म को हिंदी में सेंसर मिल गया है और जल्द ही तेलुगू सेंसर भी मिल जाएगा। ट्रेलर जल्द ही आ रहा है। थियेटर में रिलीज होने के बाद ‘स्ट्रीट लाइट’ को ओटीटी में रिलीज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं दिल से चाहता हूं कि दर्शक हमारी फिल्म को देखें।

इस फ़िल्म में मुख्य कलाकारों में तान्या देसाई, अंकित राज, सीनियर हीरो विनोद कुमार, चित्रम श्रीनु, धनराज, शाकालाका शंकर, ईश्वर, काव्या रेड्डी, वैभव, कोंडा बाबू, साई कीर्तन, डॉ परमहंस, पवित्र, बालाजी नागलिंगम का नाम उल्लेखनीय है।

विश्व द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म के निर्माता ममिडाला श्रीनिवास, डीओपी रवि कुमार, संगीतकार विरिंची.

एडिटर शिव, कला निर्देशक एस श्रीनिवास, फाइट मास्टर निखिल, कोरियोग्राफर पॉल मास्टर और स्टूडियो यू एंड आई है।

Print Friendly, PDF & Email