Pages Navigation Menu

Latest National, International News Of Political, Sports, Share Market, Crime & Entertainment

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के आगामी प्रोजेक्ट्स में नजर आएगी श्वेता महारा, एक्ससीलुसिवेली हुईं साइन

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के आगामी प्रोजेक्ट्स में नजर आएगी श्वेता महारा, एक्ससीलुसिवेली हुईं साइन

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरत मुस्कान और मदमस्त अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता महारा जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की आगामी प्रोजेक्ट्स/योजनाओं में नजर आने वाली हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि श्वेता महारा का इंस्टाग्राम पेज कह रहा है। जी हां श्वेता महारा भोजपुरी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स का हाथ/दामन थाम लिया है। हाल ही में वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने श्वेता महारा को एक्ससीलुसिवेली साइन किया है। जिसके लिए श्वेता ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार को शुक्रिया भी कहा हैं।

इस मौके पर श्वेता महारा ने वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बारे में कहा कि मेरे कई गानें वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज हो चुके हैं और आगे भी कई गानें आने वाले हैं। जब कंपनी से मुझे साथ काम करने का ऑफर आया तो मैंने तुरन्त ही हां कर दी। क्योंकि मैंने पहले भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ काम किया है। ये कंपनी कलाकारों का पसीना सूखने से पहले ही उनको उनकी मेहनत का मेहनताना दे देती है। साथ ही मैं यह पर काम करने में ज्यादा ही कंफाटेबल महसूस करती हूं। यह से पारिवारिक फिल्मों और साफ सुथरा कंटेंट दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत किया जाता है। इसलिए मैंने रत्नाकर जी की कंपनी से जुड़ने का फैसला लिया है।

गौरतलब है कि श्वेता के कई बड़े हिट सांग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स   से आ चुके हैं, जो कि इस समय मिलेनियम क्लब में शामिल हैं। श्वेता का परफॉर्म किया और शिल्पी राज का गाया ‘रेलिया रे’ सांग इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज में 9वे. नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई हैं। इसके अलावा हम आलिया मरद कालिया, पायलिया छमके लागल पांव में, तुम जहर हो, पियवा झारे जब बबरिया, बॉयफ्रेंड बदलत रही, पटाखा जैसे सांग्स मिलेनियम क्लब में शामिल हैं।

बता दें कि श्वेता महारा ने अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत 2018-19 में की है। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 2021 में मिली। इन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के अलावा हिंदी, हरियाणवी, पहाड़ी सांग में भी परफॉर्म करके सभी को चौंका दिया है। महारा ने एमएक्स प्लेयर और हंगामा एप की वेबसीरीजों में भी काम किया है। वे जल्द ही भोजपुरी के बड़े सितारों के साथ नजर आने वाली हैं।

 

https://www.instagram.com/p/CauG-bcs8lj/

     

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के आगामी प्रोजेक्ट्स में नजर आएगी श्वेता महारा, एक्ससीलुसिवेली हुईं साइन

Print Friendly, PDF & Email